नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की ग्रैंड शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की 12 दिसंबर को राजस्थान के उदयपुर में होने वाली शादी को अटेंड करने के लिए लिए क्रिकेट और बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इस शादी में शामिल होने के लिए सचिन और अंजली तेंदुलकर, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जिवा भी उदयपुर पहुंच गए हैं.


शादी में शामिल होने के लिए आए हुए सितारों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. नीला रंग का सूट पहने जब साक्षी एयरपोर्ट से बाहर निकली तो हर शख्स की निगाहें उन पर ठहर गई. लेकिन जैसे ही लगों की लोगों की नजर जीवा पर पड़ी वैसे ही लगभग हर इंसान उन की मासूमियत का कायल हो गया.




क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ इस शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं




इसके अलावा क्रिकेटर जहीर खान भी अपनी पत्नी सागरिका के साथ इस शादी में शरीक होने पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर इन दोनों सितारों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया.




आपको बता दें कि इस शादी में शरीक होने के लिए सलमान खान, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर सहित करीब  पूरा बॉलीवुड उदयपुर पहुंच चुका है.